कुछ लोग इतने शर्मीले होते हैं कि वह जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे अपने दिल की बात बताने में असमर्थ रहते हैं।

और चाह कर भी अपने दिल की बात लड़की को नहीं बता पाते हैं अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उसे अपने दिल की बात बताना चाहते हैं तो आप उनसे डायरेक्ट बात करने में शर्माते हैं तो फोन पर अपने दिल की बात कह सकते हैं।  

लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें फोन पर लड़की से बात करना नहीं आता अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो किसी लड़की को देखते ही उसे पसंद कर चुके हैं 

अगर आप फोन पर किसी लड़की से बात कर रहे हैं तो उससे बात करने के दौरान आप पुराने सवालों को ना दोहराएं और बनावटी बातें ना करें क्योंकि ऐसा करने से लड़की पर गलत इंप्रेशन पड़ता है।

लड़कियों को हमेशा ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो दिखने में स्मार्ट और होशियार होते हैं क्योंकि हर लड़की यह चाहती है कि उनका जीवन साथी सबसे अलग और सबसे स्मार्ट हो। 

यदि आप फोन पर लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो उसकी भावनाओं को समझें और उसके सभी सवालों का सोच समझ कर जवाब दें तथा उसके इंटरेस्ट से संबंधित टॉपिक पर अधिक बात करें।  

आप सभी है बात भली-भांति जानते हैं कि लड़कियों को बात करना बहुत ही पसंद होता है लेकिन लड़कियां आपसे तभी बात करना पसंद करते हैं जब आप उनकी पसंद के टॉपिक या उनके चॉइस से रिलेटेड बातें करें।  

फोन पर लड़की को इंप्रेस कैसे करें इससे जुडी ज्यादा जानकारी के नीचे क्लिक करे।