जब भी हम Free होते हैं या फिर हमारा time pass नहीं होता तब हम टीवी पर Program देख कर अपना Entertainment करते हैं जब लोगों का Favorite programs या फिर क्रिकेट मैच आ रहा हो तो लोग सारे काम छोड़ कर टीवी के सामने अपना Favorite program or Cricket match देखने के लिए बैठ जाते हैं

लेकिन अब हर वक्त हम अपने घर में लगे TV को अपने साथ नहीं रख सकते हैं। ऐसे में आप अपने स्मार्टफोन की मदद से कहीं भी कभी भी Online Live TV का मजा ले सकते हैं।

जिओ टीवी एप एक ऑनलाइन लाइव टीवी चैनल वाचिंग एप्लीकेशन है जिसे Jio Platform Limited के द्वारा may 2016 को लांच किया गया है। इस एप्लीकेशन में 600+ से भी ज्यादा लाइव टीवी चैनल प्रदान किए गए हैं।

Jio TV में आप Live TV shows, Movies, Cricket, News आदि का मजा 15+ languages में Full HD में वो भी बिल्कुल Free ले सकते है।

अगर आप एक Jio के consumer है तो आप बिल्कुल Free में इस एप्लीकेशन की सभी Services का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन अगर आप किसी अन्य सिम के उपभोक्ता हैं तो आपको Jio TV  की सभी सर्विस का लाभ उठाने के लिए Subscription plan खरीदना होगा।

यदि आप जियोटीवी ऐप को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करके T20 2022 का लाइव आनंद अपने स्मार्टफोन पर उठाना चाहते हैं तो आप इसे गूगल प्ले स्टोर पर जाकर एकदम free में डाउनलोड कर सकते हैं

Jio TV app को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करने के लिए सर्वप्रथम आपको गूगल प्ले स्टोर में जाना होगा. और गूगल प्ले स्टोर ओपन करते ही आपको एक सर्च बॉक्स दिखाई देगा इसमें Jio TV app टाइप करके सर्च कर ले।

इसके बाद आपकी स्क्रीन पर सबसे ऊपर आपको Jio TV app दिखाई देगा इस पर क्लिक करते ही आपको इंस्टॉल का बटन मिलेगा इस पर Click कर दें। जैसे ही आप Install के बटन पर क्लिक करेंगे आपके फोन में Jio TV app डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा। एक बार जिओ टीवी एप आपके फोन में Install हो जाए फिर आप इसमें अपना अकाउंट बनाकर use कर सकते हैं।

Jio TV App क्या है? Jio TV पर एकाउंट कैसे बनाएं? इसकी और अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें?