HDFC Bank भारत के सबसे प्रमुख बैंकों में से एक है जो पूरे देश के 300 से भी अधिक शहरी क्षेत्रों में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है। जब भी हम अपना HDFC Bank Account open करते है तो उसमें एक मोबाइल नंबर Add किया जाता है।

आज के समय में Cybercrime इतना ज्यादा पड़ चुका है कि आपके mobile number से आसानी से कई तरह के Fraud किए जा सकते हैं। यहां तक कि Cybercrime criminals आपके बैंक अकाउंट को भी खाली कर सकते हैं.

अगर आप अपने अकाउंट में जुड़े Registered Mobile Number को चेंज करा लेते हैं तो, आप अपने अकाउंट से जुड़ी हर एक छोटी बड़ी information की update आसानी से अपने मोबाइल नंबर पर प्राप्त कर पाएंगे।

आप घर बैठे-बैठे easily से ऑनलाइन अपने HDFC Account में Registered Mobile Number को Change करवा सकते हैं तो चलिए जानते हैं कि, HDFC Account में Registered Mobile Number को Change कराने के लिए आपको क्या करना होगा।

बिना बैंक जाए एचडीएफसी अकाउंट में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर चेंज करने के लिए आपको अपने नजदीकी HDFC ATM kiosk के माध्यम से अदरक HDFC net banking का यूज करके आप बड़ी ही आसानी से HDFC account registered mobile number change कर सकते हैं।

ऑनलाइन नंबर चेंज करने के लिए आपको एचडीएफसी बैंक की Official website https://netbanking.hdfcbank.com पर जाना होगा।आप वहां से इसे चेंज कर सकते है.

अधिक जानने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें?