हम सभी जानते है कि आजकल हमारा देश भारत में डिजिटिल करण में बहुत तरक्की कर रहा है और बहुत तेज़ी से आगे बाद रहा है ऐसे में आप सभी के पास Net Banking का होना बहुत आवश्यक है। 

आज इस डिजिटल इंडिया में ऑनलाइन पेमेंट को सबसे ज्यादा बढ़ावा दिया जा रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते Bank Of India Net Banking Online ही Activate कर सकते हो। 

अगर आपका Account Bank Of India में है तो आज आपके पास भी Net Banking का आवश्यक है क्योंकि प्रक्रिया का उपयोग करके आप बहुत से ऐसे कामों को बहुत आसानी से घर बैठे ऑनलाइन माध्यम से कर सकते है। 

Net Banking में ग्राहकों की सुविधा के लिए Bank Of India द्वारा प्रदान वाली एक ऑनलाइन प्रक्रिया है जिसका उपयोग कर कोई भी व्यक्ति घर बैठे-बैठे Manege कर सकता है। 

आजकल Online Shopping का बहुत ज्यादा Trend चल रहा है और हर व्यक्ति ऑनलाइन Shopping करना चाहता है ऐसे में आपको Payment करने की लिए भी Net Banking की आवश्यकता होती है। 

इसके अलावा अन्य बहुत से काम जैसे Money Transfer,Balance Inquiry Mobile And DTH Recharge आसानी से घर से ऑनलाइन माध्यम का उपयोग करके कर सकते है। 

इसके इसके लिए आपको ATM Card की आवश्यकता होगी क्योंकि Net Banking को Activate करते समय आपको Card Number की आवश्यकता होती है। 

Bank Of India Net Banking कैसे Activate करें इससे जुडी ज्यादा जानकारी के लिए नीचे क्लिक करे।