सफलता पर मुबारक बाद शायरी- Congratulations On Success Shayari In Hindi

congratulations on success Shayari: सभी जानते है की आज दुनिया में हर व्यक्ति अपने जीवन में सफल होना चाहता है.लेकिन सफल वही होता है जो अपनी ज़िंदगी में आने बाली किसी भी कठिनाई से ना डरे और उनका जमकर सामना करे तभी व्यक्ति अपनी ज़िंदगी में सफलता का प्राप्त करता है.जो लोग अपने मन में ठान लेते है की हमे सफल होना है तो वो एक दिन ज़रूर सफलता को हासिल कर लेते है।

किसी भी व्यक्ति के लिए जीवन में सफल होना बहुत बड़ी बात होती है.लेकिन उसका कोई भी अस्तित्व नहीं रहे जाता है यदि कोई उसकी सफलता पर उसकी सराहना करने बाला ना हो। लेकिन सराहना करने बाले लोग आखिर होते कौन है सफलता पाने बाले के रिश्तेदार घर बाले या उसके दोस्त शुभ चिंतक जो की हम लोग होते है।

मेरी कहानी ज़रूर पढ़े –

हिंदी कंटेंट राइटर मुकेश चंद्रा | Hindi content writer Mukesh Chandra

सफलता पर मुबारक बाद शायरी

दोस्तों ये भी जरूरी होता है की आप भी सफल हो लेकिन इसके साथ ही हमारा यह भी कर्तव्य है की अगर हमारा कोई भी जानने बाला सफल हो तो उसे बधाई सन्देश ज़रूर दे. इसलिए आज हम इस लेख में कुछ बधाई संदेश, सफलता पर संदेश के लेकर आये है। ताकि अपने किसी करीबी,दोस्त,भाई रिश्तेदार किसी के सफल होने पर आप उसे बधाई संदेश भेज सके और उसका मनोबल ऊंचा कर सके। आशा।करता हूँ कि आपको हमारे नीचे दिए गए बधाई संदेश पसन्द आएंगे। तो चलिये बिना देरी किये सफलता पर बधाई शायरी को पढ़ना शुरू करते हैं।

Important Link

सफलता पर बधाई शायरी (congratulations on success Shayari)

जब हमारे परिवार,रिस्तेदार का कोई भी व्यक्ति किसी परीक्षा,या किसी अन्य काम मे सफलता प्राप्त करता है। तो हमारे लिए बड़ी गर्व की बात होती है। और साथ बेहद खुशी होती है। और इस अपनी खुशी को सफल हुए व्यक्ति के साथ हम उसे बधाई संदेश देकर व्यक्त करते है। ऐसे में हमे बधाई संदेश की आवश्यकता होती है।

ताकि हम उसे सफलता पर बधाई संदेश भेजकर बधाई दे सके।और इसलिए आज हम व्यक्ति के उसके सफल होने पर बधाई देने के लिए बधाई शायरी शेयर कर रहा हूँ। जिन्हे आप कॉपी करके सफल होने बाले व्यक्ति को शेयर करके उसे बधाई दे सकते हो और उसकी खुशी का हिस्सा बन सकते है।

  1. हम भी आपकी कामयाबी का जश्न मनाएंगे आपके हम आपके हर सपनों अपने दिल लगाएंगे आप चाहे कुछ भी कहे लेकिन हम तो आज रात भर झूमेंगे।
  2. फूलों से हसीन मुस्कान हो आपकी, चाँद सितारों से ज़्यादा शान हो आपकी, ज़िंदगी का सिर्फ़ एक हो मकसद आपका, की आसमान से उँची उड़ान हो आपकी।
  3. आपके साथ आज हमें भी ख़ुशियाँ मनाने को दिल चाहता है आपकी ख़ुशियों के जश्न में आज डूब जाने को दिल चाहता है जाने क्या बात है आज के दिन में आपको गले से लगाकर बधाई देने को दिल चाहता है.
  4. हर नियामत हर खुशी आपकी हो, फार्म महक उठे वो महफ़िल जिसमे हँसी आपकी हो, कोई भी लम्हा आप उदास ना हो ख़ुदा करे जन्नत जैसी ज़िंदगी आपकी हो.
  5. हर नियामत हर खुशी आपकी हो, फार्म महक उठे वो महफ़िल जिसमे हँसी आपकी हो, कोई भी लम्हा आप उदास ना हो ख़ुदा करे जन्नत जैसी ज़िंदगी आपकी हो।
  6. तमन्नाओ से भरी हो ज़िन्दगी; ख्वाहिशों से भरा हो हर पल; दामन भी छोटा लगने लगे; इतनी खुशियाँ दे आपको आने वाला पल। जीवन के हर कार्य को शिकस्त करने की शुभकामनाएं।
  7. आसमान का चाँद तेरी बाहों में हो; तू जो चाहे तेरी राहों में हो; हर वो ख़्वाब हो पूरा जो तेरी आँखों में हो; खुश किस्मत की हर लकीर तेरे हाथो में हो तह दिल से बहुत सारी शुभकामनाएं।
  8. दुआ है कि कामयाबी के हर सिखर पर आपका नाम होगा; आपके हर कदम पर दुनिया का सलाम होगा। आप ज़िन्दगी की हर परीक्षा में सफल हों। शुभकामनाएं।
  9. दुआ है कि कामयाबी के हर सिखर पर आपका नाम होगा; आपके हर कदम पर दुनिया का सलाम होगा। आप ज़िदगी की हर परीक्षा में सफल हों।
  10. परिंदों को मिलेगी मंज़िल एक दिन ये फैले हुए उनके पर बोलते है और वही लोग रहते है खामोश अक्सर ज़माने में जिनके हुनर बोलते है.
  11. मेहनत के बाद है सफलता मिलती है सफलता के बाद ही खुशियां मिलती है मेहनत तो करते है हर कोई पर कोई कितनी मेहनत करे असली खुशिया उसे मिलती
  12. आपके साथ आज हमें भी ख़ुशियाँ मनाने को दिल चाहता है आपकी खुशियों के जश्न में आज डूब जाने को दिल चाहता है जाने क्या बात है आज के दिन में आपको गले से लगाकर बधाई देने को दिल चाहता है।
  13. हमें नाज़ है की हमरे पास आप जैसा दोस्त है जिसने आज अपने जीवन में इतनी बड़ी सफलता हासिल की आपकी इस कामयाबी के लिए हम आपको दिल से बधाई देते है।
  14. पलकों पे आसुओ को कभी सजना नहीं चाहिए हर ज़ख्म भरने के लिए दबा नहीं चाहिए राहों को मजिलो से कभी दूर नहीं कर पाओगे मुश्किलों को देख कभी हार मान बैठ जाना नहीं चाहिए।
  15. परेशानियों से भागना आसान होता है हर मुश्किल ज़िदगी में एक इम्तिहान होता है हिम्मत हारने वाले को कुछ नहीं मिलता ज़िंदगी में और मुश्किलों से लड़ने वाले के क़दमों में ही तो जहाँ होता है.
  16. ज़िंदगी कि असली उड़ान बाकी है जिंदगी के कई इम्तिहान अभी बाकी है अभी तो नापी है मुट्ठी भर ज़मीन हमने अभी तो सारा आसमान बाकी है.
  17. बुलंद हो होंसला तो मुठी में हर मुकाम है, मुश्किल और मुसीबत तो ज़िंदगी में आम है, ज़िंदा हो तो ताकत रखो बाज़ुओ में लहरों के खिलाफ तैरने कि, क्योंकि लहरो के साथ बहना तो लाशो का काम है!
  18. मजिल उन्ही को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है पाखो कुछ नहीं होता हौसलों से ही उड़ान होती है.
  19. फूलों से हसीन मुस्कान हो आपकी, चाँद सितारों से ज़्यादा शान हो आपकी, ज़िंदगी का सिर्फ़ एक हो मकसद आपका, की आसमान से उँची उड़ान हो आपकी
  20. सूरज की तपिश और बेमोसम बरसात को हमने हंस कर झेला है मुशीबतो से भरे दलदल में हमने अपनी जिंदगी को घंस कर कर ठेला है यू ही कदम चुम रही है सफलता आज इस खुले आसमान तले जमाने भर के नामो को पीछे छोड़ा है तब जाकर हमारा नाम फैला है.
  21. आधियाँ भी आयी थी और तूफ़ान भी आयें थे मगर ज़रा तुम्हारे कदम लड़खड़ाए न थे मिल रही है जो आज तुम्हें बधाइयाँ ये उसी का सिला है जो तुम उस बक्त से टकराये थे.

ये भी पड़े

आशा करता हूँ की दोस्तों आपको हमारी आज की पोस्ट सफलता पर मुबारक बाद शायरी- Congratulations On Success Shayari In Hindi पसंद आयी होगी आप हमे कमेंट करके बता सकते है की आपको हमारी आज की पोस्ट कैसी लगी. यदि आपको आज की पोस्ट में दिए गए सफलता पर बधाई संदेश अच्छे लगे हो तो इन्हें शेयर जरूर करे।

Tage: सफलता पर मुबारक बाद शायरी, बधाई संदेश,कामयाबी पर बधाई संदेश,Succes Qouets,Badhai Messages,Congratulation Wishes,congratulations on success Shayari hindi

Leave a Comment