Best 2019 Raksha Bandhan Funny Jokes & Status For Whatsapp in Hindi

Funny Raksha Bandhan Staus÷सबसे पहले हमारी पूरी टीम Playhindi.com की तरफ से आप सभी को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत बधाई। दोस्तों जैसा कि आप हम सभी ये अच्छी तरह से जानते है। की आज सोशल मीडिया का जमाना है। कोई भी त्योहार हो या फिर कोई न्यूज़ पहले से ही उसे आज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाता है। इसलिए आज हम इस पोस्ट में आप सभी के Funny रक्षाबंधन शायरी Status For Whatsapp,Instagram,Facebook के लिए लेकर आये। क्योंकि इस बार 2019 मे रक्षाबंधन का त्योहार 15 अगस्त को पूरे भारत मे मनाया जाएगा। तो आप इस रक्षाबंधन को सोशल मीडिया पर पहले से Celebrate करने के लिए इन Funny शायरी का इस्तेमाल कर सकते है।

रक्षाबंधन भाई-बहन के रिश्ते का एक ऐसा त्योहार जिसे पूरे भारत मे बड़ी धूम से मनाया जाता है। इस दिन हर बहन अपने भाई के हाथ पर रक्षा का धागा उसके कलाई पर बांध कर उसकी लंबी उम्र की कामना करती है।भारतबर्ष यह काफी प्रचलित त्योहार है। जो भाई-बहन के प्यार के अटूट बंधन को दर्शाता है। इस बार यह रक्षाबंधन को त्योहार कुछ स्पेशल होने वाला है। क्योंकि जिस दिन यह त्योहार है। उसी 15 अगस्त यानी कि स्वतंत्रता दिवस भी जिस दिन हमारा देश अंग्रेजों की गुलामी से आज़ाद हुआ था। और हम पूर्ण रूप से स्वतंत्र हो गए। स्वतंत्रता दिवस ओर रक्षाबन्धन एक ही दिन होने के कारण ये लोगो के लिए फनी होने वाला है। इसलिए आज हम आपके रक्षाबन्धन पर Funny शायरी को लेकर आये है। जिन्हें आप रक्षाबन्धन को Celebrate करने के लिए कर सकते है। तो चलिए पड़ते है। Funny Raksha Bandhan Status For Whatsapp In Hindi.

Most Read

Best 2019 Raksha Bandhan Funny Jokes & Status in Hindi

Social media पर शायरी,स्टेटस का एक अपना अलग जलवा रहता है। कोई त्योहार हो Funny शायरी का प्रयोग हर त्योहार के लिए किया ही जाता है। और अब तो रक्षाबन्धन आ ही गया है तो क्यो न हमने सोचा कि रक्षाबन्धन से भी जुड़े कुछ Funny शायरी,स्टेटस आपके साथ शेयर कर दे। ताकि आप रक्षाबन्धन को भी Funny अंदाज़ में सेलेब्रेट कर सके तो चलिए पड़ते है कुछ Funny रक्षाबन्धन Status, shayri

Tage: Funny Rakshabandhan Status,Rakshabandhan  Jokes In Hindi ,Rakshabandhan  Funny shayri, Rakshabandhan  badhai shayari,Rakshabandhan Wishes SMS.Rakshabandhan  Wishes Qouets.

हैप्पी रक्षाबंधन शायरी, हैप्पी रक्षाबंधन  बधाई सन्देश, रक्षाबंधन फनी शायरी, हैप्पी रक्षाबंधन फनी Messages

Raksha Bandhan Status For Whatsapp

न पापा की मार से,ना लड़की के प्यार से ना लड़की की चप्पल की बौछार से आशिक डरते है सिर्फ राखी के त्योहार से।।

हैप्पी रक्षाबंधन 

गालियां को फूलो से सजा रखा है। हर मोड़ पर लड़कियों को बैठा रखा है। पता नही तुम कहाँ से आ जाओ।इसलिए हर सबके हाथ मे राखी थमा रखी है।

ख़ुदा करे टी हजार खुशियां मिले। मुझसे भी अच्छा यार तुझे मिले। मेरी गर्लफ्रैंड तुझे राखी बंधे, और तुझे एक और बहन का प्यार मिले।

हर लड़की आपके लिए बेकरार है, हर लड़की को रोक इंतजार है। दोस्त ये आपका कोई कमाल नही है मेरे भाई। बल्कि कुछ दिन बाद राखी का त्योहार है। रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाये 

उसने हाथों में अपने मेहंदी लगा रखी थी, हमने उसके डालीं सजा रखी थी। हमे पहले से पता था कि ये बेबफा निकलेगी इसलिए हमने उसकी बहन पता रखी थी। हैप्पी राखी

उम्मीदो की मंजिल ढहे गयी ख़्वाओ कि दुनिया वह गयी। अब तेरी क्या इज़्ज़त रहे गयी। जब एक झकास आयटम लड़की तुझे भैया कहें के राखी बांध गयी।

Raksha Bandhan Jokesh In Hindi

हर इल्जाम का मुजरिम वो मुझे बना जाती है। हर खाता की सजा वो हमें बड़े प्यार से दें जाती है।और कमबख्त हम हर बार चुप रहे जातें है।क्योंकि वो हमें हर बार रक्षाबन्धन का डर दे जाती है।

रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाये 

क्या बताऊँ यार मैं अपनी किस्मत की कहानी। कुछ इस तरह से लिखी गई मेरी कहानी। की जिन हाथों ने उसे गुलाब देना चाहा। उन्ही हाथों पे वो राखी बांधकर चली गयी।

एक लड़की आपके लिए बेकरार है। उस पगली को लगता है कि उससे आपको बहुत प्यार है। वो कोई और नही आपकी बहना है। क्योंकि आज राखी का त्योहार है।

जली को आग कहते है,बुझी को राख कहते है। जिसे पहन के लड़की की उम्मीद टूट जाती है। उसे राखी कहतें है।

दिल की बात दिल मे मत रखना। जो पसन्द हों उसे I Love U कहना। अगर वो कुछ कहें तो डरना मत। राखी निकालना और कहना प्यारी बहना मिलते रहना।

कभी भी किसी लड़की को प्रोपोज़ करने का wait मत करो। क्या पता वो लड़की रक्षाबंधन का wait कर रही हो।

देख पगली मेरे बारे में ज्यादा मत सोच। क्योंकि मैं Valentine पर आता हूँ रक्षाबन्धन पर नही।

Happy Rakshabandhan

यू तो है हम बाल ब्रह्मचारी जहां लड़की देखी वहां आंख मारी पट गयी तो हमारी वरना कर लेते है राखी बंधवाने की तैयारी।

Happy Rakshabandhan Wishes Shayari

साथ पले है और साथ बड़े है हम। खूब मिला बचपन मे प्यार इसी प्यार को याद दिलाने आया ये राखी का त्योहार । हैप्पी राखी

चंदन का टीका,और रेशम का धागा। सावन की सुगंध और बारिश की पुहार। भाई की उम्मीद और बहन का प्यार। मुबारक हो सभी को रक्षाबन्धन का त्योहार। हैप्पी रक्षाबन्धन

बहन का प्यार किसी दुआ से कम नहीं होता। वो चाहे दूर भी तो कोई गम नहीं होता। माना की रिश्ते दूरियों से फीके पड़ जाते है. लेकिन भाई- बहन का प्यार कभी भी कम नहीं होता।

रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाये 

भगवान हर जगह नहीं हो सकते है, इसलिए उन्होंने माँ को बनाया। और माँ हर वक्त हमारे साथ नहीं हो सकती इसलिए भगवान ने बहन को बनाया। हैप्पी रक्षाबंधन

राखी का त्यौहार है, हर तरफ खुशियों की बौछार है. बंधा एक धागे में भाई-बहन का अटूट प्यार है.

रक्षा बंधन की शुभकामनायें

चंदन की लकड़ी फूलो का हार, अगस्त का महीन सावन की गुहार। भैया की कलाई बहन का प्यार मुबारक को सभी को भाई बहन के प्यार का त्यौहार। Happy Rakshabandhan

भैया देता यह वचन, रक्षा मैं तन, मन, धन.
जीवन भी देगा वार, आया राखी का त्योहार.
जाती धर्म नही व्यवधान, जैसी धरती खुला आसमान.
धूप चाँदनी सा बरसे प्यार, आया राखी का त्योहार.

प्रेम और विश्वास के बंधन को मनाओ
जो दुआ माँगो उसे तुम हमेशा पाओ
राखी के त्यौहार है, भईया जल्दी आओ
अपनी प्यारी बहना से आकर तिलक लगवाओ।

Happy Rakhi 

आशा करते है की आपको आज की हमारी पोस्ट में दिए गए Best 2019 Raksha Bandhan Funny Jokes & Status For Whatsapp in Hindi पसंद आये होंगे। अगर आज की पोस्ट में आपको दिए रक्षाबधन Jokes पसंद आये हो तो इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे.

Leave a Comment